आमिर के बयान पर नगमा ने भाजपा पर साधा निशाना

कहा- कौन सा पहाड़ टूट पड़ा देश पर

वडोदरा। हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान द्वारा दिये देश में बढती असहिष्णुता पर देश में जारी विरोध के बाद बॉलीवुड दो खेमों में बंट गया। अब आमिर का अभिनेत्री नगमा ने योगी आदित्यनाथ जैसे भाजपा के नेताओं की टिप्पणीयों को लेकर उन्हें आड़े हाथ लिया। अभिनेत्री और कांग्रेस की सदस्य नगमा आज ‘बढ़ती असहिष्णुता’ पर आमिर खान के बयान को लेकर उनके समर्थन में आगे आयी हैं और कहा है कि सुपरस्टार ने भारत छोडऩे के लिए कभी नहीं सोचा।
उन्होंने आश्चर्य व्यक्त किया कि ‘असहिष्णुता’ पर उनके बयान को लेकर इतना शोर शराबा क्यों किया जा रहा है जबकि इसी तरह की भावनाएं कुछ अन्य प्रमुख हस्तियों द्वारा व्यक्ति की गई है। संवाददाताओं द्वारा खान के बयान पर टिप्पणी करने के लिए कहे जाने के बाद अभिनेत्री ने कहा, ‘कौन सा पहाड़ टूट गया है देश पर, उनके बयान से कौन सी बडी मुसीबत आ गई है।’

गुजरात के भजियावाला ने 700 लोगों की मदद से कालेधन को करवाया सफेद

सूरत,सूरत के अरबपति चाय बेचने वाले किशोर भजियावाला के बारे में सीबीआई ने खुलासा किया है. सीबीआई ने बताया कि नोटबंदी के बाद किशोर भजियावाला ने कालेधन को ठिकाने लगाने के लिए 700 लोगों का इस्तेमाल किया था.सीबीआई सूत्रों ने बताया कि सूरत के चाय बेचने वाले से फायनेंसर बने किशोर भजियावाला ने नोटबंदी के बाद पैसे जमा करने और निकालने के लिए करीब 700 लोगों के डमी अकाउंट्स का प्रयोग किया था. आयकर विभाग के सूत्रों ने बताया कि अभी तक भजियावाला के 27 बैंक अकाउंट्स सामने आएं हैं, जिनमें करीब 20 अकाउंट्स बेनामी हैं. इन्हीं बेनामी अकाउंट्स के जरिए से भजियावाला ने बड़ी तादाद में कालेधन को सफेद किया. इस मामले में आयकर विभाग की भी जांच अभी जारी है. विभाग यह पता लगाने की कोशिश कर रहा है कि 8 नवंबर के बाद भजियावाला ने अपने अकाउंट्स में कितने पैसे निकाले और कितने जमा किए. गौरतलब है कि आयकर विभाग ने अभी तक भजियावाला के पास करोड़ों रुपये में नई करंसी, किलो के हिसाब से सोना-चांदी और बेशकीमती जेवरात बरामद किए हैं. वहीं जांच एजेंसियों को भजियावाला के पास अरबों रुपये की प्रॉपर्टी के दस्तावेज भी मिले हैं, जो उसकी पत्नी, बेटी और बेटे के नाम पर दर्ज हैं. गुजरात के साथ-साथ महाराष्ट्र समेत कई राज्यों में भजियावाला की बेनामी संपत्ति का खुलासा किया गया है. बताते चलें कि कालेधन को सफेद करने के इस मामले में बड़े लोगों के शामिल होने की संभावनाओं के मद्देनजर यह केस सीबीआई को सौंपा गया था. फिलहाल सीबीआई मामले की जांच में जुटी है. जांच अधिकारी जल्द कुछ बड़े नामों का खुलासा होने की उम्मीद जता रहे हैं.

More Articles...

  1. गुजरात सरकार ने बच्चों को बांटे अखिलेश यादव की तस्वीर वाले स्कूली बैग
  2. मुस्लिम समुदाय में निकाह के बाद लड़की नहीं दर्ज करा सकेगी रेप और अपरहण का केस - गुजरात हाईकोर्ट
  3. गुजरात में 12 शेरों से घिरी एंबुलेंस में महिला ने दिया बच्चे को जन्म
  4. गुजरात: हिरासत में हार्दिक, सूरत में मोबाइल इंटरनेट सेवाओं पर प्रतिबंध
  5. इशरत जहां मुठभेड़ मामलों में जमानत पर छूटे पांडे को डीजीपी का अतिरिक्त प्रभार
  6. दो दिन के गुजरात दौरे पर पीएम, वाइब्रेंट गुजरात सम्मेलन का करेंगे उद्घाटन
  7. केंद्र की उपलब्धियां बताने पहुंचीं स्मृति ईरानी पर युवक ने फेंकी चूडि़यां
  8. गुजरात पहुंचे राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी, कहा-सभी को मिले आधुनिक स्वास्थ्य सुविधाएं
  9. मोदी के गुजरात दौरे के विरोध में हार्दिक पटेल ने कराया मुंडन
  10. अमित शाह का भांजा बन विधायक को ठगने वाला गिरफ्तार

София plus.google.com/102831918332158008841 EMSIEN-3