आमिर के बयान पर नगमा ने भाजपा पर साधा निशाना

कहा- कौन सा पहाड़ टूट पड़ा देश पर

वडोदरा। हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान द्वारा दिये देश में बढती असहिष्णुता पर देश में जारी विरोध के बाद बॉलीवुड दो खेमों में बंट गया। अब आमिर का अभिनेत्री नगमा ने योगी आदित्यनाथ जैसे भाजपा के नेताओं की टिप्पणीयों को लेकर उन्हें आड़े हाथ लिया। अभिनेत्री और कांग्रेस की सदस्य नगमा आज ‘बढ़ती असहिष्णुता’ पर आमिर खान के बयान को लेकर उनके समर्थन में आगे आयी हैं और कहा है कि सुपरस्टार ने भारत छोडऩे के लिए कभी नहीं सोचा।
उन्होंने आश्चर्य व्यक्त किया कि ‘असहिष्णुता’ पर उनके बयान को लेकर इतना शोर शराबा क्यों किया जा रहा है जबकि इसी तरह की भावनाएं कुछ अन्य प्रमुख हस्तियों द्वारा व्यक्ति की गई है। संवाददाताओं द्वारा खान के बयान पर टिप्पणी करने के लिए कहे जाने के बाद अभिनेत्री ने कहा, ‘कौन सा पहाड़ टूट गया है देश पर, उनके बयान से कौन सी बडी मुसीबत आ गई है।’

गुजरात सरकार ने बच्चों को बांटे अखिलेश यादव की तस्वीर वाले स्कूली बैग

गांधीनगर यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की तस्वीर वाले बैग उनके अपने सूबे में भले ही धूल खा रहे हों, लेकिन गुजरात में बच्चों को अखिलेश की फोटो वाले बैग बांटे जा रहे हैं. गुजरात सरकार की तरफ स्कूली बच्चों को बांटे गए बैग्स पर अखिलेश यादव की तस्वीर लगी मिली. ये घटना छोटा उदयपुर के एक आदिवासी गांव में सामने आई. बच्चों को शिक्षा देने की मुहिम के तहत इलाके के 12 हजार बच्चों को बैग दिए गए हैं. लेकिन जब कुछ बैग्स पर अखिलेश यादव की तस्वीर नजर आई तो अधिकारी हैरान रह गए. बैग पर सिर्फ अखिलेश की फोटो ही नहीं है, बल्कि 'खूब पढ़ो, खूब बढ़ो' पंच लाइन भी लिखी हुई है. ये घटना सामने आने के बाद शिक्षा विभाग ने मामले की जांच के आदेश दिए हैं. स्थानीय अधिकारियों ने बताया कि सूरत स्थित एक फर्म के जरिए ये स्कूल बैग बांटे गए. नियम के मुताबिक इन बैग्स पर गुजरात शिक्षा विभाग के स्टीकर लगाए जाने थे. हालांकि, ज्यादातर बैग्स पर ऐसा ही किया गया. लेकिन करीब 5 फीसदी बैग अखिलेश यादव की तस्वीर वाले निकले. अधिकारियों का मानना है कि जिस कंपनी से बैग लिए गए हैं, उसी ने यूपी सरकार को बैग सप्लाई किए हों.

More Articles...

  1. गुजरात : पाटीदार प्रदर्शनकारियों को हिरासत में लेने पर बवाल, सूरत में दो बसें
  2. विश्व बैंक के मना करने पर गुजरात के मंदिरों ने भी दिया था पैसा : पीएम मोदी
  3. ये है पूरा मामला जिस वजह से अमित शाह को कोर्ट में पेश होना पड़ा
  4. इशरत जहां मुठभेड़ मामलों में जमानत पर छूटे पांडे को डीजीपी का अतिरिक्त प्रभार
  5. गुजरात के भजियावाला ने 700 लोगों की मदद से कालेधन को करवाया सफेद
  6. गुजरात: राहुल गांधी बोले- सरकार ने किया ड्रामा, जीएसटी से छोटे व्यापारी बर्बाद हुए
  7. जिस मस्जिद में मोदी, आबे को ले गए वो थी किसी जमाने में अस्तबल
  8. गुजरात: हिरासत में हार्दिक, सूरत में मोबाइल इंटरनेट सेवाओं पर प्रतिबंध
  9. गुजरात में 2 और कांग्रेस विधायकों ने छोड़ी पार्टी, बढ़ सकती है संख्या
  10. सोहराबुद्दीन एनकाउंटर केस में डीजी वंजारा बरी, 8 साल रह चुके हैं जेल में

София plus.google.com/102831918332158008841 EMSIEN-3