बस से कूदकर नवीं की छात्रा ने बचाई अपनी इज्जत

जमशेदपुर झारखंड जमशेदपुर में एक छात्रा अपनी इज्जत बचाने के लिए चलती बस से कूद पड़ी. मामला शहर के साकची थाना से जुड़ा है, जहां हाथीगोड़ा मंदिर के पास एक मिनी बस में छेड़खानी की शिकार बनी छात्रा सुजाता कुमारी खुद को बचाने के लिए बस से कूद पड़ी.
बस का नाम सुपर स्टार है जो मानगो से डिमना रोड जाती है. घायल छात्रा को स्थानीय लोगों ने एमजीएम में भर्ती कराया गया है. छात्रा शहर के एक निजी हिंदी माध्यम स्कूल में नौवीं कक्षा में पढ़ती है और घटना के वक्त स्कूल से घर जा रही थी.
स्कूल से लौटते समय बस पर सवार नौवीं की छात्रा के साथ बस मे छेड़खानी होने लगी, जिसका छात्रा ने विरोध किया और बस चालक को बस रोकने को कहा. लेकिन चालक ने गाड़ी नहीं रोकी.
डर से छात्रा चलती बस से कूद पड़ी और घायल हो गई. घायल छात्रा को स्थानीय लोगों की मदद से एमजीएम पहुंचाया गया.इसी बीच बस में सवार दूसरी छात्राएं भी कूद पड़ी लेकिन वो वहां से भाग गईं. पुलिस की एक टीम एमजीएम पहुंची जहां घायल छात्रा सुजाता कुमारी का बयान लिया गया. वहीं पुलिस की एक टीम ने आरोपी बस सुपर स्टार को जब्त कर लिया, लेकिन ड्राईवर फरार बताया जा रहा है. पुलिस आरोपी तीन युवकों की तलाश में पुलिस छापेमारी भी कर रही है.

शताब्दी एक्सप्रेस पर पथराव, भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सहित कई जख्मी

धनबाद. रांची से धनबाद आ रहे भाजपा के पूर्व सांसद व पूर्व प्रदेश अध्यक्ष यदुनाथ पांडेय मंगलवार को घायल हो गये. श्री पांडेय रांची हावड़ा शताब्दी एक्सप्रेस के इ वन बोग के 25 नंबर बर्थ पर आ रहे थे. इस दौरान बोकारो - चंद्रपुरा के बीच अज्ञात लोगों द्वारा ट्रेन पर पत्थराव किया गया. इसमें उस बोगी का शीशा टूट गया और एक पत्थर उनके छाती पर आ कर लग गयी. वहीं ट्रेन धनबाद स्टेशन पर रूकते ही धनबाद रेलवे अस्पताल के डॉक्टर अरुण राय ने उनका इलाज किया, इस दौरान उनका बीपी बढ़ा हुआ था. जबकि वह कपड़ा बदल कर राजधानी एक्सप्रेस से दिल्ली के लिए रवाना हो गये. घटना की जानकारी मिलते ही भाजपा के नेता मुकेश पांडेय के नेतृत्व में कई तमाल राय, संतोष सिंह सहित कई कार्यकर्ता धनबाद स्टेशन पर पहुंच गये.
यदुनाथ पांडेय ने बताया कि ट्रेन बोकारो से खुली और चंद्रपुरा की तरफ जा रही थी. इस दौरान बोकारो व चंद्रपुरा स्टेशन के बीच में अचानक जोर से आवाज हुआ तो देखा की मेरे सीट के पास का शीशा टूट गया और उसका पूरा टूटा शीशा मेरे शरीर में आ गया उसके बाद कुछ देर के लिए मैं शांत हो गया तभी दूसरा और तीसरा लगातार पथरबाजी होने लगा और उसमें से एक पत्थर मेरे छाती में लग गयी जिससे मुझे दर्द होने लगा, इस दौरान अगल बगल बैठे कुछ यात्रियों को भी पत्थर से चोट लगी है. श्री पांडेय ने तुरंत रेल राज्य मंत्री मनोज सिन्हा को फोन कर इसकी जानकारी देनी चाही लेकिन बात नहीं हो पायी उसके बाद उनके आप सचिव मनीष कुमार को इसकी जानकारी दी, वहीं उन्होंने बताया कि ट्रेन में सुरक्षा का कोई इंतजाम नहीं है. ट्रेन शाम 5.40 बजे धनबाद स्टेशन पर रुकी, श्री पांडेय जैसे ही स्टेशन पर रुके, वैसे ही कार्यकर्ताओं ने हाल चाल पूछने लगा. आरपीएफ इंस्पेक्टर व जीआरपी थाना प्रभारी मौके पर पहुंच कर उनका हाल चाल लिया. रेलवे अस्पताल के डॉक्टरों ने उनका इलाज किया और बीपी जांच की, वहीं वह आगे कपड़ा बदले और उसके बाद उन्हें पूरी बात बतायी.

More Articles...

  1. झारखंड: लातेहार में भाजपा नेता ने अधिकारी को जड़े दनादन कई थप्पड़
  2. गरीबी की वजह से इस शख्स ने शुरू किया था मिट्टी खाना, अब लग गई लत
  3. झारखंड में चुंबन प्रतियोगिता पर सीएम ने पहली बार तोड़ी चुप्पी, पूर्व सीएम ने लगाए आरोप
  4. जब कोर्ट में लालू ने रखी ये मांग ,जज बोले- ये चीजें तो जेल में ही मिल जाएंगी
  5. कोयला घोटाला: झारखंड के पूर्व सीएम मधु कोड़ा दोषी करार
  6. जेल में लालू को मिला माली का काम, कमाएंगे 93 रुपये, जमानत के लिए एचसी जाएगी आरजेडी
  7. भूख से 11 साल की बच्ची ने तोड़ा दम, मंत्री ने अधिकारियों पर फोड़ा ठीकरा
  8. चारा घोटाला: लालू यादव को फिर मिली एक दिन की राहत, कल आएगा फैसला
  9. झारखंड के लातेहार में पुलिस के साथ मुठभेड़ में छह नक्सली मारे गए
  10. चारा घोटाले में 3 बजे आएगा फैसला, लालू बोले- पिछड़ी जाति का हूं, न्याय मिलेगा

София plus.google.com/102831918332158008841 EMSIEN-3