बस से कूदकर नवीं की छात्रा ने बचाई अपनी इज्जत

जमशेदपुर झारखंड जमशेदपुर में एक छात्रा अपनी इज्जत बचाने के लिए चलती बस से कूद पड़ी. मामला शहर के साकची थाना से जुड़ा है, जहां हाथीगोड़ा मंदिर के पास एक मिनी बस में छेड़खानी की शिकार बनी छात्रा सुजाता कुमारी खुद को बचाने के लिए बस से कूद पड़ी.
बस का नाम सुपर स्टार है जो मानगो से डिमना रोड जाती है. घायल छात्रा को स्थानीय लोगों ने एमजीएम में भर्ती कराया गया है. छात्रा शहर के एक निजी हिंदी माध्यम स्कूल में नौवीं कक्षा में पढ़ती है और घटना के वक्त स्कूल से घर जा रही थी.
स्कूल से लौटते समय बस पर सवार नौवीं की छात्रा के साथ बस मे छेड़खानी होने लगी, जिसका छात्रा ने विरोध किया और बस चालक को बस रोकने को कहा. लेकिन चालक ने गाड़ी नहीं रोकी.
डर से छात्रा चलती बस से कूद पड़ी और घायल हो गई. घायल छात्रा को स्थानीय लोगों की मदद से एमजीएम पहुंचाया गया.इसी बीच बस में सवार दूसरी छात्राएं भी कूद पड़ी लेकिन वो वहां से भाग गईं. पुलिस की एक टीम एमजीएम पहुंची जहां घायल छात्रा सुजाता कुमारी का बयान लिया गया. वहीं पुलिस की एक टीम ने आरोपी बस सुपर स्टार को जब्त कर लिया, लेकिन ड्राईवर फरार बताया जा रहा है. पुलिस आरोपी तीन युवकों की तलाश में पुलिस छापेमारी भी कर रही है.

София plus.google.com/102831918332158008841 EMSIEN-3