मुजफ्फरनगर: बस-ट्रक में भीषण टक्‍कर, चार बाराती की मौत, 30 से अधिक घायल

मुजफ्फरनगर. मुजफ्फरनगर में खुशियां उस समय मातम में बदल गई, जब एक बारात की बस और ट्रक की भिड़ंत हो गई। इस घटना में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि 30 से अधिक लोग घायल हो गए। घायलों में कई की हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना मंगलवार को नई मंडी थानाक्षेत्र के पानीपत खटीमा मार्ग स्‍थित जानसठ रोड पर हुई।
मुजफ्फरनगर के थाना क्षेत्र रामराज से एक बारात की बस हरियाणा के यमुना नगर जा रही थी। नई मंडी थानाक्षेत्र के जानसठ रोड पर एक अनियंत्रित ट्रक ने बस में जोरदार टक्कर मार दी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और घायलों को जिला अस्‍पताल में भर्ती कराया।मंगलवार को रामराज निवासी हरी मक्कड़ के बेटे शैंकी की  बारात यमुना नगर के निकली थी। बस में लगभग 50 बाराती सवार थे। जब बारात की बस नई मंडी क्षेत्र के जानसठ रोड सिथत राणा पेपर मिल के समीप पहुची तो सामने से आ रहे दस टायरे ट्रक से उसकी भिड़ंत हो गयी। जबरदस्त टक्कर से मोके पर कोहराम मच गया।सूचना मिलते ही नई मंडी कोतवाल अरुण कुमार भारी पुलिस को साथ लेकर मोके पर पहुच गए। पुलिस बस में फसे बारातियो को बहार निकलना शुरू कर दिया।
पुलिस ने प्राइवेट गाडियो व् एम्बुलेंस के जरिये घायलो को जिला अस्पताल भिजवाना शुरू कर दिया। पुलिस के अनुसार हादसे में वेशाली पत्नी रमेशचंद, बालकृष्ण, अक्षय व् राजू की मोत हो गयी। घायलो के उपचार के लिये जिला अस्पताल में कोहराम मचा रहा। सीएमएस ने अतिरिक्त डॉक्टरों की टीम को बुला लिया था। हादसे की जानकारी मिलते ही रामराज व् लड़की पक्ष के परिवार में कोहराम मच गया।
जानकारी के अनुसार, इस घटना में चार लोगों की अस्‍पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। 30 से अधिक घायलों की अभी भी अस्‍पताल में इलाज चल रहा है। इनमें कई लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

София plus.google.com/102831918332158008841 EMSIEN-3